प्यार पर कविता - हिंदी में | Poem on Love in Hindi - 2021


Best Love Poem, Poetry In Hindi

 -1-
|| "कुछ अनकही कुछ अनसुनी बातें" ||

बातें कुछ अनकही सी कुछ अनसुनी सी होने लगी,

काबू दिल पे रहा ना हस्ती मेरी खोने लगी.........

              शायद यही है मोहब्बत, शायद यही है मोहब्बत

तू कह दे मुझसे तेरे दिल में जो भी है, ऐसा भी क्या शर्माना तुझको भी तो हो रहा है,

असर मेरे प्यार का जरूर है ये खामोशी हमें जीने ना दे कोई बात तो है........

             शायद यही है मोहब्बत, शायद यही है मोहब्बत

बातें कुछ अनकही सी कुछ अनसुनी सी होने लगी,

काबू दिल पे रहा ना हस्ती मेरी खोने लगी....

             शायद यही है मोहब्बत, शायद यही है मोहब्बत

तू मेरी अंधेरी रात की रोशनी है, और तू ही मेरा चिराग है

यूं ही धीरे-धीरे मिट जाएगा ये तो हल्का सा एक दाग है....

            शायद यही है मोहब्बत, शायद यही है मोहब्बत

बातें कुछ अनकही सी कुछ अनसुनी सी होने लगी,

काबू दिल पे रहा ना हस्ती मेरी खोने लगी....

            शायद यही है मोहब्बत, शायद यही है मोहब्बत।।

- प्रशंग झा



यदि आपके पास Hindi / English में कोई article, inspirational story , कविता या अन्य जानकारी है जो आप हमारे साथ share करना चाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करें. हमारी Id है: rjha5583@gmail.com पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ PUBLISH करेंगे. Thanks!



एक टिप्पणी भेजें

please do not enter any spam link in the comment box.

और नया पुराने